टीवी सीरियल की ‘नागिन’ यानि की मौनी रॉय अब जल्द ही बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाली हैं। जीहां, यहां तक की उनकी डेब्यू फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग भी काफी वक्त पहले से ही चल रही है। इस फिल्म में मौनी, अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं, लेकिन अपनी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनके हाथ एक और फिल्म लग गई है। इस फिल्म का नाम ‘ब्रह्मास्त्र’ है. निर्देशक अयान मुखर्जी की इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं।

बताया जा रहा है, कि इस फिल्म को तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। बता दें, यह फिल्म रहस्य, रोमांस और फैंटेसी पर आधारित है। फिल्म के सभी किरदार चमत्कारी होंगे, सबके पास किसी न किसी तरह की शक्ति होगी। अगर चमत्कार की बात करें तो अपने सीरियल नागिन में मौनी ने ऐसा किरदार बखूबी निभाया है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया है।

फिलहाल मौनी गोल्ड की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की कहानी भारत के स्वतंत्र देश के रूप में 1948 में लंदन में हुए 14वें ओलंपिक खेलों में पहला ओलंपिक मेडल जीतने के बारे में है। रीमा कागती निर्देशित और रितेश सिद्धवानी निर्मित यह फिल्म फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट तले बन रही है। फिल्म में मौनी, अक्षय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

0

LEAVE A REPLY