दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की बहुचर्चित फिल्म पद्मावती का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है। ट्रेलर को बिना पलक झपके देखने से आप भी बच नहीं पाएंगे। संजय लीला भंसाली की फिल्म कितनी भव्य होगी इसका अंदाजा ट्रेलर देखकर बखूबी लगाया जा सकता है।
दीपिका पादुकोण को रानी पद्मावती किरदार में देखना मजेदार तो है ही लेकिन रणवीर यंहा बाजी मारते नजर आ रहे हैं। बैड मैन लुक में अलाउद्दीन खि‍लजी के रोल में रणवीर का अंदाज काबिल-ए-तारीफ है। ट्रेलर में एक शब्द भी नहीं बोलने वाले रणवीर का लुक ही बहुत कुछ बोल गया है।
ट्रेलर की शुरुआत में दीपिका पादुकोण की एंट्री दिखाई गई है। रानी पद्मावती के किरदार में दीपिका का राजपूताना अंदाज बेमिसाल है। शाहिद कपूर भी एक सभ्य और शालीन राजा के लुक में अपने किरदार राजा रावल रत्न सिंह के साथ न्याय करते नजर आ रहे हैं। अब बात करते हैं रणवीर की. जितना क्रेज पद्मावती के किरदार में दीपिका को देखने का था अब उससे ज्यादा क्रेज रणवीर सिंह को इस फिल्म में देखने के लिए होगा। ट्रेलर में रणवीर का ऐसा अंदाज, लुक और अपीयरेंस पहले कभी किसी फिल्म में देखने को नहीं मिली है। जिस दीवानगी और हैवानियत के साथ उनके किरदार को पेश किया गया है वो किरदार जहन से जल्द बाहर नहीं निकल सकता।

क्या है पद्मावती की कहानी
पद्मावती की कहानी को लेकर काफी विवाद है। जायसी ने ‘पद्मावती नाम से काव्य कृति भी लिखी है। पद्मावती चितौड़गढ़ के राजा रत्नसिंह की पत्नी थीं. वो बहुत खूबसूरत थीं। दिल्ली का सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी उनको लेकर आशक्त गया था। उन्हें पाने के लिए उसने चितौड़गढ़ पर हमला कर दिया था। भारी लड़ाई के बाद दुश्मन के चंगुल में जाता देख पद्मावती ने 16 हजार राजपूत औरतों के साथ आग में कूदकर जान दे दी थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान इतिहास के साथ छेड़छाड़ के आरोप में तोड़फोड़ हुई थी।

बता दें कि रानी पद्मावती की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

0

LEAVE A REPLY