बॉलीवुड में वेलकम बेक, फ्रीकी अली, और भूमि जैसी फिल्मों में अपने दमदार डायलॉग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले स्क्रिप्ट राइटर राज शांडिल्य शायद चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे हैं।

सोमवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर उन्होंने लिखा कि, ‘जरूरत पड़ी तो चुनाव लड़ूंगा, देश को बचाने का बस यही तरीका बचा है मेरे पास’…। जिसका उनके चाहने वालों ने उत्साह के साथ स्वागत किया है। कई लोगों ने राज की इस टिप्पणी पर कहा कि देश को आप जैसे अच्छे, ईमानदार, और जिम्मेदार व्यक्ति की जरूरत है, आप चुनाव लड़िये हम सभी आपके साथ है।

वहीं राज ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर भी कई पोस्ट किये जिससे ये नजर आ रहा है कि वह बीजेपी समर्थक है, और अगर चुनाव लड़ते हैं तो शायद बीजेपी पार्टी को ही चुनेंगे।
उन्होंने अपने स्टेटस पर लिखा:
1- जिन्होंने 2014 में मोदी पर भरोसा करके वोट दिया था, वो सब्र करें। जिन्होंने वोट नहीं दिया उन्हें किस बात की उम्मीद है, जबरदस्ती हो..हल्ला।
2- जितनी समस्याएं आज विपक्ष गिनवा रहा, यदि अपने कार्यकाल में उसमें से आधे पर भी काम किया होता तो सत्ता न गंवानी पड़ती।
3- विरोधी कह रहे हैं कि मोदी ने चार साल में कुछ नहीं किया, मैं कह रहा हूं कि आपको महागठबंधन करने की जरूरत क्यों पड़ी।
4- विरोधियों के जाल में न फंसे, आपस में जातिवाद में न बंटे, हिन्दू एक होगा, भारत श्रेष्ठ होगा।

वहीं उन्होंने अपनी कलम से एक हास्य पोस्ट में लिखा-
गूंगे बोलना सीख गए, सांप नेवले दोस्त बन गए.
और आप कहते हैं मोदी ने कुछ नहीं किया।

इससे साफ नजर आ रहा है कि वह 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिये मोदी विरोधियों को अपनी लेखनी से करारा जवाब दे रहे हैं।

अब देखना ये होगा कि अपनी कॉमेडी स्क्रिप्ट से लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर खुश रखने वाले राज क्या राजनीति में उतरकर लोगों को खुश कर पायेंगे। और चुनाव मैदान में उतरते हैं तो कहां से।

रिपोर्ट- शिवम् यादव

0

LEAVE A REPLY