नई दिल्ली: टीवी शो ‘स्प्लिट्सविला’ सीजन 8 में नजर आए गौरव अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं। दिल्ली में जन्में गौरव अरोड़ा अब पहले जैसे नहीं रहे, मतलब अब वह गौरव से गौरी अरोड़ा बन गए हैं। आश्टर्यचकित रह गये न आप! तो आपको बता दें, उन्होंने सेक्स चेंज सर्जरी कराई और अब वह टीवी पर अपनी नई पहचान गौरी अरोड़ा के साथ आने को तैयार हैं।

एम टीवी पर प्रसारित हो चुके ‘स्प्लिट्सविला’ सीजन 8 के प्रतियोगी गौरव अरोड़ा उर्फ गौरी अरोड़ा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो इन दिनों तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। ये कुल 10 तस्वीरें हैं, जिनमे आप उनका अंदाज पहचान भी नहीं पाएंगे। गौरव अरोड़ा ने ये सारी चीजें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उनका पूरा का पूरा पेज उनके बॉडी, पाउटी लिप्स, और नेलपेंट्स जैसी तस्वीरों से भरा पड़ा है और साथ ही इंग्लिश में लिखा है ‘Call me GAURI’।

दरअसल, गौरव जब ‘स्प्लिट्सविला’ में नजर आए थे, तब लड़कियां उन्हें देखकर आहें भरती थीं। मॉडलिंग की दुनिया में वह काफी अच्छा काम कर रहे थे। किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि वो कभी सेक्स चेंज कराएंगे।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बारे में गौरव का कहना है कि उन्हें अपनी पूरी जिंदगी एक औरत जैसा महसूस होता रहा है। उनके लिए सेक्स चेंज कराने का फैसला लेना बहुत जरूरी था।

सर्जरी की मदद से गौरव ने अपनी शक्ल को खूबसूरत लड़की की शक्ल में परिवर्तित किया है। कई तरह के लेजर ट्रीटमेंट और सर्जरी की मदद से गौरव को ऐसा खूबसूरत लुक मिल पाया है। अब जब कई महीनों तक चली सर्जरी के बाद उनका सेक्स चेंज हो गया है, तो वह गौरव अरोड़ा से गौरी अरोड़ा बन गए हैं।

इस नई पहचान के साथ जल्द ही फिर से वह टीवी पर नजर आने वाले हैं। उन्हें इंडियाज नेक्स टॉप मॉडल सीजन-3 में प्रतिभागी के तौर पर शामिल किया गया है। इस शो को डब्बू रतनानी, मलाइका अरोड़ा खान और मिलिंद सोमन जज करेंगे।

0

LEAVE A REPLY