झांसी: जिला क्रिकेट संघ झांसी द्वारा आयोजित आठवीं स्व. मोहित वर्मा स्मृति अन्तर स्कूली क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को खेले गये दूसरे सेमीफाइनल मैच में कैछेड्रिल कॉलेज की टीम ने सेन्ट मार्क्स कॉलेज की टीम को 31 रनों से पराजित कर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

लक्ष्मी व्यायाम मन्दिर खेल परिसर में खेले गये समीफाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कैथेड्रिल की टीम ने निर्धारित ओवरों में 9 विकेट खोकर 155 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसमें साहिल कुमार ने सर्वाधिक 34 रन, मानस ने 27 रन, श्याम यादव ने 24 रन, और करन माली ने 16 रनों का योगदान दिया। सेन्ट मार्क्स कॉलेज की ओर से गेंदबाजी करते हुये युवराज गोयल व प्रद्युम ने 3-3 विकेट लेकर जीत में अहम भूमिका निभाई।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सेन्ट मार्क्स की 124 रनों पर ही सिमट गई। जिसमें श्याम ने 31 रन, युवराज ने 20 रन, हनी ने 19 रनों का योगदान दिया। कैथेड्रिल कॉलेज की ओर से गेंदबाजी करते हुये रितिक पाल ने 4 विकेट, करन ने 2 विकेट, रिषी, अमर सिंह, और साहिल ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।
इस अवसर पर रमाकान्त वर्मा, बृजेन्द्र यादव, परवेज यादव, विपुल तेलंग, पीयूष नामदेव, मन्जेश, उत्कर्ष अग्रवाल, आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- शिवम् यादव

0

LEAVE A REPLY