झांसी: जिला क्रिकेट संघ झांसी द्वारा आयोजित अन्तर अकादमी अंडर-17 लीग क्रिकेट प्रतियोगिता में मंगलवार को खेले गये मैच में ओम सांई क्रिकेट अकादमी तालबेहट ने रायगंज क्रिकेट अकादमी को 45 रनों से पराजित किया।

मंगलवार को पं. विश्वनाथ शर्मा स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स पर खेले गये मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ओम सांई क्रिकेट अकादमी तालबेहट की टीम ने 29 ओवरों में 163 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसमें पुष्पेन्द्र ने शानदार पारी खेलते हुये अर्द्धशतक (59 रन) लगाया। जब कि शक्ति ने 22 व धीरू ने 25 रनो का योगदान दिया। रायगंज अकादमी की ओर से गेंदबाजी करते हुये रिषी, अमर सिंह व अनिकेत ने 2-2 विकेट हासिल किये।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी रायगंज अकादमी की टीम 22 ओवरों में महज 118 रनों पर ही सिमट गयी। जिसमें अमर सिंह ने सर्वाधिक 32 रन बनाये, जब कि श्याम मोहन ने 28 रन व अनिकेत ने 12 रनों का योगदान दिया। ओम सांई अकादमी की ओर से गेंदबाजी करते हुये शिवम् व धर्मेन्द्र ने 2-2 विकेट हासिल कर जीत में अहम भूमिका निभाई।

ओम सांई अकादमी की जबरदस्त फील्डिंग भी जीत का कारण बनी। कसी हुई फील्डिंग करते हुये ओम सांई अकादमी के खिलाडियों ने 4 बल्लेबाजों को रन आउट कर पवेलियन भेजा।

रिपोर्ट- शिवम् यादव

0

LEAVE A REPLY